पहली मुलाकात में जरूर रखना चाहिए इन बातों का ध्यान,वरना हो सकता है नुकशान

लाइफ की फर्स्ट डेट यदि अच्छी हो तो वो आपको हमेशा याद रहेगी। लेकिन कई ऐसी बातें भी होती हैं जो हमें फर्स्ट डेट के दौरान पता नहीं होती हैं और हम उन्हीं को लेकर कुछ गलती कर बैठते हैं जो हमारे रिलेशन को बनने से पहले ही बिगाड़ देती हैं। जहां कुछ लोग लड़कियों के नेचर को पहचान नहीं पाते हैं और उसके नेचर से उलट सवाल पूछ बैठते हैं तो वहीं कुछ लोग दूसरों को देखने में ज्यादा इंटरेस्ट लेकर अपने रिलेशन को बिगाड़ लेते हैं। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही कुछ टिप्स जिन्हें अपनाने से आपकी फर्स्ट डेट भी बन सकती है यादगार.

# फर्स्ट डेट पर आपका लेट पहुंचना आपके पार्टनर को नाराज कर सकता है। कोशिश करें कि समय से पहले आप डेट पर पहुंच जाएं ताकि आपकी पार्टनर को आपका वेट न करना पड़े।
# अगर आपका पार्टनर जॉब करता है या करती है तो पहली ही डेट में उससे उसकी सैलरी न पूंछे। इससे आपका पहला इम्प्रेशन खराब पड़ सकता है।
# पहली डेट बिल्कुल फ्रेडली रखें, अपने पार्टनर के साथ एक दोस्त की तरह ट्रीट करें। उससे उस बात का जवाब देने पर मजबूर न करें कि वह आपके साथ रिलेशनशिप में आपने के लिए कितना सीरियस। इसकी बजाय आप उसे और उसके विचारों को आजादी दें।
# फर्स्ट डेट पर शराब या सिगरेट न पीने की कोशिश करें। क्योंकि हो सकता है कि नशे में आप अपने पार्टनर को कोई ऐसी बात बोल दें जो आपको नहीं बोलनी चाहिए। यदि आपकी पार्टनर भी शराब और सिगरेट का सेवन करती है तो आप इसे ले सकते हैं लेकिन कम मात्रा में।
# पहली ही मुलाकात में अपने एक्स के बारे में बिल्कुल भी बात न करें। बल्कि अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराएं। पहली ही मुलाकात में एक्स के बारे में बात करने से सामने वाला थोड़ा असुक्षित महसूस कर सकता है।

अन्य समाचार