कटरीना-आलिया भट्ट की पहली पसंद, कूल एंड कंफर्टेबल चिकनकारी ड्रेसेज होंगी इस गर्मी बिल्कुल परफेक्ट

डिजाइनर ड्रेसेज पहनना पसंद है तो अपनी वार्डरोब में चिकनकारी से सजे आउटफिट को जरूर रखें। लखनवी चिकनकारी वाले कपड़े हर मौके के लिए परफेक्ट होते हैं। यहां तक की बॉलीवुड की अदाकाराओं ने भी कई मौको पर इसे पहनकर ट्रेंड में लाया है। पिछले साल करीना कपूर का पहना पेस्टल रंग का चिकनकारी लहंगा बेहद खूबसूरत था। चिकन के कुर्ते से लेकर लहंगे और साड़ी तक, लुक को बेहद खास बनाते हैं। तो अगर आप लुक में हर वक्त एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं तो कटरीना कैफ से लेकर करीना और आलिया भट्ट के पहने ये चिकनकारी आउटफिट जरूर पसंद आएंगे।

आलिया भट्ट का ये ऑफ व्हाइट कलर का चिकन का कुर्ता बेहद खास है। डीप नेक और फुल स्लीव के साथ मैचिंग का चिकनकारी दुपट्टा लुक में चार चांद लगा रहा है। यहीं नहीं आलिया भट्ट ने फिल्म कलंक में चिकनकारी के कई सारे अनारकली सूट पहने थे। जिसे देख आप भी स्टाइल टिप्स ले सकती हैं। डिसेंटलुक वाले ये कुर्ते बेहद खूबसूरत और ग्रेसफुल लुक देते हैं।
करीना कपूर अपने चिकन प्रेम को दो बार दिखा चुकी हैं। पिछले साल आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के शादी समारोह में स्काई ब्लू रंग का चिकनकारी का लहंगा पहना था। इस लहंगे को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। वहीं दूसरी बार करीना पेस्टल पिंक रंग के चिकनकारी वाले लहंगे में नजर आ चुकी हैं. जिसमें उनका लुक गजब ढा रहा था।
वहीं दीपिका पादुकोण भी चिकनकारी कढ़ाई के जादू से बच नहीं पाईं। साल 2019 में महाराष्ट्र लोकमत अवॉर्ड फंक्शन में सफेद रंग की सा़ड़ी पहने नजर आईं थीं।
डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से लेकर अबुजॉनी और संदीप खोंसला तक चिकन की कढ़ाई वाले ड्रेसेज बना चुके हैं। जिन्हें पहन कियारा आडवाणी, सोनम कपूर जलवे दिखा चुकी हैं। हल्के और पेस्टल रंग के इन आउटफिट पर उसी रंग के रेशमी धागों से जब कढ़ाई होती है तो पूरा लुक ही बदल जाता है। जिसे देख किसी भी लड़की का दिल इन खूबसूरत वर्क वाले आउटफिट को पहनने के लिए मचल उठे।
कटरीना कैफ भी सफेद रंग के लांग कुर्ते में नजर आ चुकी हैं। यहीं नहीं चिकनकारी वाले इन कुर्तों को गर्मियों के मौसम में अपनी वार्डरोब में जरूर शामिल करना चाहिए। कैजुअल आउटिंग के लिए ये कुर्ते कंफर्टेबल होने के साथ ही काफी स्टाइलिश भी दिखते हैं। सारा अली खान, कियारा आडवाणी, तारा सुतारिया, कृति सेनन से लेकर मलाइका अरोड़ा और अनुष्का शर्मा भी कैजुअल वर्कवियर के रूप में इसे पहने दिख चुकी हैं।

अन्य समाचार