आंध्र प्रदेश : Corona से ठीक हुए शख्स से अधिकारियों ने मिलाया हाथ

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के मद्देनजर जहां हाथ मिलाने से बचने और 'सोशल डिस्टेंसिंग' बनाए रखने पर जोर दिया जा रहा है, वहीं इसके उलट आंध्र प्रदेश में एक अलग तस्वीर देखने को मिली. कोरोना संक्रमित (Corona Positive) रोगी के ठीक होकर अस्पताल से जाने के दौरान बड़े नेताओं और अधिकारियों ने उससे हाथ मिलाया. यह घटना काकीनाडा शहर में शुक्रवार को एक 22 वर्षीय शख्स को सरकारी जनरल अस्पताल से छुट्टी मिलने के दौरान की है. राजामुंद्री का रहने वाला शख्स लंदन से लौटने के चार दिन बाद 22 मार्च को कोरोना (Coronavirus) संक्रमित पाया गया था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे
इलाज पूरा होने औ टेस्ट रिपोर्ट लगातार निगेटिव आने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. अस्पताल के बाहर उसका स्वागत करने के लिए अस्पताल के अधिकारियों मौजूद लोगों में काकीनाडा की सांसद वी.गीता विश्वनाथ, काकीनाडा शहर के विधायक डी. चंद्रशेखर रेड्डी, पूर्वी गोदावरी जिले के कलेक्टर डी. मुरलीधर रेड्डी और एसपी अदनान नईम असमी शामिल रहे.

विधायक, कलेक्टर और एसपी को उस शख्स से हाथ मिलाते हुए देखा गया.
युवक सर्दी, खांसी और बुखार के कारण खुद अस्पताल गया था. डॉक्टरों ने कोरोना (Covid-19) जांच के लिए उसके नमूने भेजे और परिणाम पॉजिटिव आया था.
युवक ने मीडियाकर्मियों को बताया, "डॉक्टरों ने बहुत बारीकी से निगरानी की, मेरे शरीर की प्रतिक्रिया का आकलन किया. उपचार के बाद, एक सप्ताह के बाद उन्होंने पाया कि मैं ठीक हो गया हूं."
वह आंध्र प्रदेश में अब तक ठीक होने वाले पांच मरीजों में से एक है.
-IANS
देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

अन्य समाचार