लॉकडाउन में ग्राहकों को किसी तरह की कठिनाई न हो इसके लिए औनलाइन रिपेयरिंग सर्विस हुई आरम्भ

कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग के विरूद्ध Smart Phone कंपनियां भी हाथ बढ़ा रही है। समाचार है कि चाइना की Smart Phone बनाने वाली कंपनी ओप्पो (Oppo) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से निपटने के लिए पीएम राष्ट्रीय राहत कोश (PM CARES Relief Fund) व यूपी सीएम के संकट कोष में 1 करोड़ रुपये का दान दिया है।

कंपनी ने बोला है कि हमारा ये छोटा से कदम इस महामारी से लड़ने वालों व नागरिकों को दी जा रही सेवाओं में बहुत कार्य आएगा। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने शनिवार को पीएम Care Fund का ऐलान किया ताकि देश के नागरिक इसमें अपनी स्वेच्छा से कुछ सहयोग कर सकें।
प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस फंड के ज़रिए 100 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा है, जिससे संकट के समय किसी भी प्रकार की आपात स्थिति से निपटा जा सके व जरूरतमंद लोगों की मदद की जा सके।
ओप्पो ने प्रारम्भ की औनलाइन रिपेयरिंग सर्विस लॉकडाउन में ग्राहकों को किसी तरह की कठिनाई न हो इसके लिए औनलाइन रिपेयरिंग सर्विस की आरंभ की है। इसके ज़रिए कंपनी साधारण ट्रबलशूटिंग व सॉफ्टवेयर से जुड़ी समस्याओं को दूर करेगी। इसको लेकर कंपनी का बोलना है कि हमारी इस सेवा से लोगों को बहुत लाभ होगा।

अन्य समाचार