लड़कियों की जीन्स में इस वजह से होती है सामने वाली चेन, वजह है बहुत ख़ास

आजकल फैशन का जमाना चल रहा है और दौर में लड़कियों के कपड़े लड़कों से बहुत अलग होते हैं क्‍योंकि उनके पास पहनने के लिए काफी वैरायटी और ट्रेंड होते हैं। जबकि लड़कों को तो बस जींस-टी शर्ट, कमीज़ में ही देखा जाता है।लड़कियों के वार्डरोब में जींस सबसे जरूरी होती हैं।

आजकल लड़कियां सूट-सलवार से ज्‍यादा जींस में कंफर्टेबल महसूस करती हैं। जींस की बात करें तो लड़कों की जींस में आगे चेन बनाने का मतलब समझ आता है लेकिन लड़कियों की जींस में आगे चेन होने का क्‍या मतलब है ?जी हां, क्‍या आपने कभी सोचा है कि लड़कियों की जींस में चेन क्‍यों होती है?चलिए आज हम आपको बताते है जींस में चेन क्यों होती है और आपके साथ ये दिलचस्‍प जानकारी साझ़ा करते हैं।
कई लोगों को, खासकर कि लड़कों को लगता है कि जींस में आगे चेन मूत्र विसर्जन के लिए दी जाती है तो फिर लड़कियों की जींस में ये चेन देने की क्‍या जरूरत है। आपको बता दें कि जो जींस ओरिजनल डेनिम से बनाई जाती है वो बहुत कम लचीली होती है। चूंकि लड़कों की अपेक्षा लड़कियों की कमर का साइज़ थोड़ा ज्‍यादा बड़ा होता है इसलिए उनकी जींस में भी चेन दी जाती है ताकि उन्‍हें इसे पहनने में परेशानी ना हो।

अन्य समाचार