रेडमी जल्द लेन वाली है अपने इस फ़ोन को, जाने कीमत

रेडमी नोट 9 (Redmi Note) व रेडमी नोट 9 (Redmi Note 9 Pro) प्रो के बाद अब शियोमी जल्द रेडमी 9 (Redmi) लाने वाली है। कंपनी का ये फोन रेडमी 8 का सक्सेसर बजट फोन होगा, जिसकी लॉन्चिंग 2020 के तीसरी तिमाही में होने की बात सामने आई है।

लेकिन लॉन्च से पहले ही कंपनी के विशेषता लीक हो गए हैं व पता चला है कि फोन क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आएगा। लीक्सटर सुधांशु अंभोर की ट्विटर पर शेयर की गई फोटो में देखें तो रेडमी 9 के विशेषता साफ समझ में आ रहे हैं। लीक्सटर चाइनीज़ सोर्स के हवाले से लिखता है कि शियोमी का ये फोन Helio G80 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि कुछ सप्ताह पहले रियलमी 6i भी इसी प्रोसेसर के साथ पेश किया गया था।
इसके अतिरिक्त शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि फोन पर्पल कलर में आएगा। लेकिन यहां ये भी बताया गया है कि रेडमी 9 को दो कलर वेरिएंट पर्पल व ग्रीन कलर में पेश किया जाएगा।
साथ ही इसके कैमरा सेटअप की जानकारी भी दी गई है। बताया गया है कि ये 4 रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस व 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ आएगा।
इस वर्ष के आरंभ से कई बजट फोन लॉन्च किए जा चुके हैं। खासतौर पर बात करें तो रेडमी 9 का मुकाबला रियलमी के सस्ते व दमदार क्वाड कैमरे वाले फोन रियलमी 5i से होने कि सम्भावना है।

अन्य समाचार