करीना कपूर-आलिया भट्ट तक बॉलीवुड सितारों के घर हैं बेहद खूबसूरत, देखें अनदेखी तस्वीरें

घर छोटा हो या बड़ा हर किसी को प्यारा होता है। लोग अपने सपने के घर को बड़े ही प्यार से सजाते हैं। लेकिन बात जब बॉलीवुड के सितारों के घर की आती है तो इनकी तरह ही इनके घर भी खास होते हैं। इन सितारों के घर का छोटा से छोटा कोना भी बेहद खूबसूरत होता है। लेकिन आम लोगों के लिए ये मुमकिन नहीं है कि शाहरुख खान या कटरीना कैफ के घर को अंदर से देख सकें। लेकिन क्वारंटाइन के इस समय में सब घर के अंदर समय बिता रहें हैं। ऐसे में अपने फैंस के लिए आलिया भट्ट से लेकर कटरीना कैफ तक जो भी तस्वीर शेयर करती हैं वो इनके घर की होती है। जिसमें हमें इन सितारों के घऱ की अंदर की तस्वीरें भी देखने को मिल गईं। तो चलिए देखें किन सितारों के घर का कौन सा हिस्सा इन तस्वीरों में नजर आया।

पिछले दिनों करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की थी। जिसमें पति सैफ अली खान के पीछे तैमूर बाथरोब में चले जा रहें हैं। इस तस्वीर की खूबसूरती तो तैमूर और उनके पिता सैफ हैं। लेकिन हमारी निगाहें उनके शानदार बाथरूम के गलियारे पर ठहर गई। क्रीम रंग की दीवारों और दरवाजे के साथ वैसी ही लाइटिंग की गई है। वहीं जमीन पर बिछी मैट करीना के घर के इस कोने को शाही एहसास दे रही है।
Looks like he is 'booked' for the week... While I Instagram ??‍♀️
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Mar 16, 2020 at 6:43am PDT

कोरोना की मुश्किलों के बीच ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन रोशन अपने बच्चों की देखभाल के लिए और बेटे का जन्मदिन मनाने के लिए पति के घर आ गईं है। ऋतिक रोशन के घर की दो तस्वीरें सामने आई थीं। जिसमें एक तस्वीर सुजैन के बेडरूम की है। तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपने घर के ऑफिस में काम करते नजर आ रही हैं। दोनों ही तस्वीर में उनके घर का इंटीरियर शानदार दिख रहा है। लिविंग रूम के एरिया में घर के कोने में पेड़ लगा है वहीं एक तरफ गिटार भी रखा है।
कटरीना कैफ के घर की भी कुछ तस्वीरें उन्होने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें एक तस्वीर में वो काम करते नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उनके सोफे के कुशन कवर बेहद खास हैं। वहीं मेज पर रखा प्लांट और साथ में मेज भी शानदार दिख रही है। वहीं दूसरी तस्वीर उनके बेडरूम की लग रही है। जिसमें उनका झाड़ू लगाते वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था।
#WorkFromHome #KatrinaKaif #WFH #StayHomeStaySafe #StayHomeStayBlessed #Lockdown #india ❤️?
A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Mar 30, 2020 at 8:29am PDT

अन्य समाचार