सुजैन खान ने अपनी विवाह को लेकर किए कई खुलासे

कोरोना वायरस की वजह से आज हर काई आपनी व अपनों की सुरक्षा कर रहा है. कोरोना वायरस जैसी बीमारी को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन हाल ही में अपनी एक्स वाईफ सुजैन खान को अपने घर वापस लेकर ले आए हैं.

ताकि सुजैन दोनों बच्चों की अच्छे से देखभाल कर सकें.
आज भले ही ऋतिक रोशन व सुजैन खान के बीच तलाक हो गया हो लेकिन दोनों आज भी दूजे के अच्छे दोस्त हैं. लेकिन जब दोनों ने अपनी विवाह के 13 वर्ष बाद 2013 में तलाक लेने का निर्णय लिया था, तब उनके फैंस बहुत ज्यादा शॉक्ड हो गए थे. इसके दो वर्षों बाद वर्ष 2016 उन्होंने तलाक के पीछे की वजह भी बताई थी.
ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी सुजैन खान फेमिना के साथ साक्षात्कार में अपनी विवाह को लेकर कई सारे खुलासे किए थे. सुजैन ने बताया था कि हम जिंदगी की उस स्टेज पर पहुंच गए थे, जहां से मैंने तय किया कि साथ रहने से बेहतर है कि अब हम दोनों अलग हो जाएं. हमें एक दूसरे के बारे में ज्यादा से ज्यादा हकीकत पता होना ज्यादा महत्वपूर्ण है, नाकि गलत रिलेशनशिप के. हालांकि, दोनों के बीच तलाक होने के बाद भी ऋतिक रोशन व सुजैन खान के बीच अच्छी बॉन्डिंग बनी हुई है व दोनों अपने बच्चों के खातिर एक दूसरे से मुलाकात करते रहते हैं.
उन्होंने आगे बोला था, 'हम दोनों करीबी दोस्त हैं. हम दोनों बहुत बातें करते हैं. लेकिन इन सब के बीच हम अपने बच्चों के लिए बहुत ज्यादा कमिटेड हैं. हम दोनों एक दूसरी की रिस्पेक्ट करते हैं. जब बच्चे बीच में आ जाते हैं तो यह महत्वपूर्ण होता है कि उनके लिए अपने मतभेदों को अलग रख दें.'
हाल ही में सुजैन ने जुहू बीच की तस्वीर भी शेयर की थी. इस फोटो में जुहू बीच पर कुछ कबूतर दिखाई दे रहे थे व ऋतिक रोशन के घर की खिड़की से समुद्र दिख रहा था.

अन्य समाचार