बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का म्यूजिक वीडियो 'जिनके लिए' हुआ रिलीज

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का नया म्यूजिक वीडियो जिनके लिए रिलीज हो गया है और यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और इस गाने में नेहा कक्कड़ ने गाने के साथ साथ अभिनय भी किया है।

और बता दें की नेहा कक्कड़ का इस गाने से पहले अभी हाल ही में एक औऱ गाना रिलीज हुआ था और उस गाने का नाम था काला सोहना है औऱ इस गाने में नेहा कक्कड़ ने अभिनय नहीं किया था केवल इश गाने को आवाज नेहा कक्कड़ ने दी थी।
और इस गाने में बिग बॉस फैम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने एक कपल को किरदार निभाया था और नेहा कक्कड़ के इस गाने को लोगों के द्वारा बहुत प्यार मिला था।और अभी हाल ही में रिलीज हुआ गाना जिनके लिए बता दें की नेहा कक्कड़ का यह बहुत ही इमोशनल गाना है और इस गाने के बोल जानी ने लिखे है।
और इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और जानी एक शादी शुदा कपल के रुप में नजर आ रहै है और यह एक प्रकार से भावुक गाना है औऱ इस गाने में जानी नेहा कक्कड़ को थोखा देते हुए नजर आते है।और इस गानें में नेहा कक्कड़ अपने सच्चे प्यार की तलाश में है औऱ वह सच्चे प्यार के लिए तरसती है इस प्रकार से दिखाया गया है।
और बता दें की जब इस गाने की शूटिंग चल रही थी तब रियल में नेहा कक्कड़ भावुक हो गई थी शायद नेहा कक्कड़ के साथ भी पहले ऐसा हुआ होगा तो नेहा कक्कड़ को किसी की याद आ गई थी औऱ वह शूटिंग के दौरान भावुक हो गई थी।
बाहुबली सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'जान' पर काम शुरु 2021 में होगी रिलीज

अन्य समाचार