लॉकडाउन के चलते जाह्नवी कपूर को आईं मां की याद, लिखा इमोशनल पोस्ट

लॉकडाउन की वजह से हर कोई अपने घर में बंद है। आम जनता से लेकर स्टार्स भी अपना समय घर रहकर बिता रहे है। कभी अपने फैंस को सेफ्टी टिप्स देना तो कभी अपनी हॉबीज़ के साथ टाइम स्पेंड रहे हैं लेकिन बॉलीवुड की एक स्टार जो इस समय कुछ भावुक होती नजर आ रहीं हैं।

Also learnt that I like to write... p.s. wrote this 3 days ago since we started self isolating a little before the lockdown and it had already been a week for me by then.
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Mar 30, 2020 at 5:35am PDT

दरअसल हाल ही में बॉलीवुड की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपनी एक इमोशनल पोस्ट को शेयर किया। इस पोस्ट को शेयर किया और लिखा कि सेल्फ आइसोलेशन के 1 हफ्ते के दौरान मैंने बहुत सारी चीजे सीखी हैं। जैसे जो खाना मैं खाती हूं उसका सम्मान करना, मैं खुद को गैर जिम्मेदार भी मानती हूं, साथ ही जान्हवी ने लिखा कि मैंने सीखा कि कैसे मेरे पापा लॉकडाउन से पहले हम दोनों बहनों का इंतजार करते रहते थे।

क्योंकि उनके लिए घर में सिर्फ हम ही होते हैं। मझे लगता हैं मैं कई चीजों पर निर्भर होने लगी थी और उन्हें अपने जीवन की आदतों में भी बदलने लगी थीं। मुझे लगता है मेरे घर को मेरी जरूरत है मुझे अपने घरवालो का ध्यान रखना चाहिए।
इसके साथ ही जान्हवी ने अपनी मां स्वर्गीय श्रीदेवी (Sridevi ) को भी याद करते हुए लिखा कि, आज भी मुझे ड्रेसिंग रूम में मां की खुशबू आती है। मैं उनको महसूस कर पाती हूं।
Self isolation productivity ??? #ilovepineapple #stayhomestaysafe #fightcorona
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Mar 20, 2020 at 9:33am PDT

आपको बताते चलें कि इससे पहले जान्हवी क्वारंटाइन (Quarantine) टाइम में पेंटिंग करती भी नजर आयी थीं। जिसकी फोटो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद भी किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी गुंजन सक्सेना की बायोपिक और दोस्ताना 2 के साथ हिस्टोरिकल फिल्म तख़्त में नजर आने वालीं हैं।

अन्य समाचार