बॉलीवुड सिंगर Neha Kakkar ने इस तरिके सुनाई अपनी दर्द की दास्तान

दुनियाभर में कोरोना वायरस ने अपना आतंक फैला रखा है. इसी बीच बॉलीवुड सिंगर Neha Kakkar का दर्द फिर छलका है. उन्होंने प्यार में मिले धोखे की दास्तान सुनाई है. धोखा मिलने पर कई लोगों इतने डिप्रेशन में चले जाते है कि फिर वहां से निकलना बहुत कठिन होता है. इसको कोरोना वायरस से भी खतनाक बनाया गया है क्योंकि इसमें कई लोग अपने ज़िंदगी को खत्म कर चुके है.

आपको ज्यादा सोचने की आवश्यकता नहीं है. दरअसल, नेहा के गाने को यंग जेनेरेशन बहुत पसंद करती है. वह वे कई पार्टी नंबर्स को अपनी आवाज दे चुकी हैं. पार्टी नंबर के साथ-साथ नेहा को उनके रोमांटिक व सेड गानों के लिए भी जाना जाता है. हाल ही में उनका का नया गाना 'जिनके लिए' New Song Jinke Liye रिलीज हुआ है. जिसमें वे प्यार में धोखे भरी दास्तान सुना रही हैं.
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में नेहा के पति उन पर चीट करते हैं व वो उसे रंगे हाथों पकड़ लेती है. इस धोखे से नेहा इतनी टूट जाती है कि वो बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर लेती है. गाने में नेहा के साथ जानी नजर आ रहे हैं. इस गाने के बोल जानी ने ही लिखे हैं व कंपोज भी उन्हीं ने किया है. फैंस को यह सॉन्ग बहुत पसंद आ रहा है.

अन्य समाचार