बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस - एक्टर पवन कल्याण के साथ करने जा रही है यह फिल्म साइन

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस Jacqueline Fernandez भी अब साउथ सिनेमा का रुख कर रही हैं. समाचार है कि उन्होंने एक्टर पवन कल्याण Pawan Kalyan के साथ एक फिल्म साइन की है.

अभी इस फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है, लेकिन इसको अक्षय कुमार की फिल्म 'गब्बर इज बैक' के निर्देशक क्रिश निर्देशित करेंगे. यह एक पीरियड एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी, जिसमें पवन कल्याण, रोबिन हुड जैसे भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी साल 1870 के समय पर सेट होगी व कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी.
निर्देशन के गुर सीख रही हैं इस फिल्म के साथ ही जैकलीन फर्नांडिस निर्देशन के गुर भी सीख रही हैं. वे लॉकडाउन से पहले इस फिल्म के निर्देशक व पवन कल्याण से कई बार मिली थीं. जैकलीन ने इस प्रोजेक्ट को 40 दिन का समय दिया है व इसकी शूटिंग लॉकडाउन के बाद प्रारम्भ करेंगी.
खबर है कि इस फिल्म की ज्यादार शूटिंग हैदराबाद में होगी व इसमें स्पेशल इफेक्ट्स का प्रयोग भी बहुत ज्यादा ज्यादा होगा. 1870 के दौर को दिखाने के लिए फिल्म में डिजानर कपड़े व आभूषण का भी प्रयोग किया जाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर पवन ने इसकी शूटिंग फरवरी में ही प्रारम्भ कर दी थी.

अन्य समाचार