अपने बोल्ड अंदाज सबको कर देती है मदहोश

आज के समय में कई मॉडल हैं जो अपने बोल्ड अंदाज से सभी को घायल कर रहीं हैं. ऐसे में आज हम जो तस्वीरें लेकर आए हैं वह WWE की रेसलर की है और हमें यकीन है

इन फोटोज को देखकर आपको मजा आने वाला है. रेसलर का नाम केट फोर्ब्स है जो अपनी हॉटनेस के लिए फेमस है. केट फोर्ब्स अपने सेक्सी फ़िगर को दिखाकर लोगों के दिलों को अपने नाम कर लेती हैं ऐसे में आज हम केट फोर्ब्स के फ़ोटोज़ लाए हैं जिन्हें देखने के बाद आपके होश उड़ जाएँगे.
केट फोर्ब्स इन दिनो अपने बोल्ड फ़िगर को दिखाने में कोई कसर नही छोड़ रही है. हाल ही में उन्होंने बिकिनी पहनकर सभी के होश उड़ा दिए हैं. केट की फैन फॉलोइंग फाइटिंग रिंग के बाहर भी दमदार है और वह सभी को अपनी हॉटनेस से दीवाना कर देती हैं. केट फोर्ब्स की बोल्डनेस भी उनकी फैन फॉलोविंग का कारण है.
केट फोर्ब्स इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें लगातार शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस के दिलों में आग लगा देती है. केट फोर्ब्स के हर फोटो को उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. केट फोर्ब्स के अलावा कई मॉडल हैं जो अपने सेक्सी फ़िगर से सभी को मदहोश कर देती हैं और इस बार हम जो तस्वीरें लाए हैं वह केट फोर्ब्स की हैं जो दिल को छू लेने वाली है. केट फोर्ब्स बिकिनी पहनकर सभी को अपने होट निजी अंग दिखाकर पागल कर देती हैं. तो आइए देखते हैं आज उनके फोटोज.

अन्य समाचार