अक्षय, सलमान के बाद आलिया भट्ट ने पीएम केयर फंड में किया दान

आप सभी जानते ही होंगे इस समय कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है और हर कोई अपने अपने घरों में कैद है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से पीएम केयर्स फंड में दान देने की अपील की ताकि उन लोगों की मदद हो सके जिनके पास इस समय कुछ भी नहीं है. ऐसे में पीएम की अपील के बाद से बॉलीवुड सितारे लगातार इसमें सहयोग दे रहे हैं और अब तक कई सितारे इसमें शामिल हो चुके हैं. ऐसे में अब इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का भी नाम जुड़ गया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड फोटोग्राफर वीरल भिवानी के इंस्टाग्राम पोस्ट से हुआ है, हालांकि इस पर अभी आलिया की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Alia Bhatt pledges her contributions to the PM-Cares Fund and the Maharashtra CM’s Relief Fund. #aliabhatt #CoronaVirus #coronafighters ???
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Mar 30, 2020 at 11:22pm PDT

जी दरअसल वीरल भिवानी ने आलिया की एक फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि 'आलिया भट्ट ने पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में अपना योगदान दिया.' वैसे अब तक इस पोस्ट में आलिया ने कितना डोनेशन दिया है इस बात की जानकारी नहीं दी गई है और ना ही आलिया ने इस बारे में कोई खुलासा किया है. वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि कोरोना वायरस की महामारी ने दुनिया के करीब 200 देशों को अपनी चपेट में ले लिया है और 'कोविड-19' की वजह से करोड़ों लोगों की स्वास्थ्य और आर्थिक सुरक्षा के लिए गंभीर चुनौतियां उत्‍पन्‍न हो गई हैं.
इसी के साथ भारत भी इस महामारी से लड़ रहा है और सभी अपने अपने घरों में कैद हैं. वैसे आलिया से पहले अक्षय, सलमान और कटरीना के अलावा कपिल शर्मा 50 लाख रुपये, वरुण धवन 55 लाख रुपये, गुरु रंधावा 20 लाख रुपये, शिल्पा शेट्टी 21 लाख रुपये, रणदीप हुड्डा एक करोड़ रुपये, कार्तिक आर्यन एक करोड़ रुपये, टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार 11 करोड़ रुपये, मनीष पॉल 20 लाख रुपये दान कर चुके हैं.
भारत में मस्जिदों को बंद करने के सपोर्ट में है यह मुस्लिम स्क्रिप्ट राइटर
बिलकुल ठीक हैं कनिका कपूर, बीमार होने की खबरें निकली गलत
लॉकडाउन के बीच लोगों की खरीददारी को इस एक्ट्रेस ने कहा शर्म की बात

अन्य समाचार