रश्मि देसाई से लेकर हिना खान तक लिव इन में रह चुके हैं टीवी के ये 12 कपल्स

लिव-इन रिलेशन में रहना पहले गलत माना जाता था लेकिन समय के साथ साथ अब यह आम बात है। टीवी की दुनिया में ऐसे कई कपल्स हैं जिन्होंने लिव-इन को चुना।

टीवी दुनिया का मशहूर चेहरा बन चुकी रश्मि देसाई भी अपने 'उतरन' को-स्टावर नंदिश संधू के साथ करीब 1 साल लिव-इन में रहीं। बाद में दोनों ने 12 फरवरी 2012 को शादी की। लेकिन 2014 में दोनों अलग हो गए और फिर 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया।
'पवित्र रिश्ता' नाटक के लीड रोल रहे रित्विक और आशा को भी सेट पर प्यार हुआ। फिर दोनों साथ रहने लगे और अब दोनों अपनी जिंदगी का आनंद ले रहे हैं।
ऐसी ही कुछ हुआ गुरमीत और देबिना के साथ। लंबे समय तक लिव-इल रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने 2011 में शादी की। परिवार वाले खुश नहीं थे इसलिए दोनों ने गुपचुप शादी रचाई थी।
गोविंदा के भांजे कृष्णा भी इस लिस्ट में शामिल है। कृष्णा और कश्मीरा करीब 9 साल तक लिव-इन में रहने के बाद दोनों ने शादी की।
सुयश और किश्वकर ने दिसंबर 2016 में शादी करने से पहले एक दूसरे को 6 साल तक डेट किया था। दोनों काफी लंबे समय तक लिव-इन में भी रहे।
संजीदा और आमिर की जोड़ी आज भी बहुत पॉपुलर है। दोनों शादी से पहले लिव-इन में थे।
इसके अलावा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से चर्चा में आई संदीप और अश्लेंषा की जोड़ी भी 14 साल तक लिव-इन में रहे।
टीवी शो 'मिले जब हम तुम' ने सनया और मोहित को प्यार के बंधन में बांध लिया। 6 साल दोनों लिव-इन में रह रहे और 2016 में दोनों ने गोवा में शादी की।
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की हिना खान 'बिग बॉस में भी दिखाई दी। हिना सुपरवाइजिंग डायरेक्टिर रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं। दोनों 2014 से साथ हैं। हालांकि टीवी दुनिया की यह पॉपुलर जोड़ी अब साथ नहीं है।
करीब 16 साल लिव-इन में रह चुके अंचित कौर और मोहन कपूर अब साथ नहीं है। यह टीवी की दुनिया की सबसे पॉपुलर जोड़ी रही है।
लिव-इन में भी रह चुके सारा और पारस छाबड़ा की राहें अब जुदा हो गई हैं। पारस हाल ही 'मुझसे शादी करोगे' और उससे पहले 'बिग बॉस' में नजर आए।
सुशांत और अंकिता दोनों लंबे समय तक लिव-इन में रह चुके हैं। सुशांत ने फिल्मोंछ का रुख किया और फिर इसके कुछ महीनों बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं।

अन्य समाचार