कटरीना कैफ की तरह Flat Belly पाने के लिए करें ये काम, फॉलो करें उनका फिटनेस मंत्र

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कटरीना कैफ न सिर्फ अपनी एक्टिंग और डांसिग के लिए मशहूर हैं बल्कि लोग उनके फिट एंड फाइन बॉडी के भी दीवाने हैं. कई लड़कियां उनके जैसा फ्लैट बेली पाने की चाहत रखती हैं. आपको बता दें कि इसके लिए कटरीना कैफ काफी मेहनत करती हैं. कटरीना के फिटनेस को लेकर बात करें तो वह अक्सर वर्कआउट करती नजर आती हैं. वह वॉटर योगा से लेकर पिलाटेस तक करती हैं. कटरीना अपनी फिटनेस से जुड़ी कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. आइए आपको बताते हैं कटरीना के फ्लैट बेली और फिटनेस का राज. ताकि आप भी उन्हें फॉलो कर परफेक्ट फिगर पा सकें. ः ऑफिस में चाहिए एकदम अलग लुक तो फॉलो करें करिश्मा कपूर का ये स्टाइल सप्ताह में 6 दिन करती हैं वर्कआउट कटरीना कैफ सप्ताह में 6 दिन कम से कम 45 मिनट का वर्क आउट करती हैं. वह अपनी ट्रेनर के साथ जिम में पूरी मेहनत करती नजर आती हैं. इसके अलावा वह घर पर भी एक्सरसाइज करती हैं. कटरीना फ्लैट बेली के लिए ग्लूटन रिफाइंड शुगर और डेयरी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल बिल्कुल नहीं करती. कटरीना का मानना है कि इन चीजों को खाने से वजन तेजी से बढ़ता है. वह अपने खाने में प्रोटीन का भी बहुत कम सेवन करती हैं. कटरीना जंक फूड का सेवन बिल्कुल नहीं करतीं. वह कार्ब्स से भरपूर डाइट लेती हैं.

?Reebok by Pyer Moss . A secret pop up in Delhi is your only chance To get your hands on this limited edition collection ....launching exclusively at Olive Bar and Kitchen on the 11th and 12th of January, 2020. @reebokclassicindia& @pyermoss #ReebokByPyerMoss#Reebok #PyerMoss
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Jan 7, 2020 at 5:48am PST
ः तापसी पन्नू के ये 4 ब्लाउज डिजाइन चुरा लेंगे आपका दिल, पहनते ही लोग करेंगे तारीफ बॉडी को फिट बनाए रखने के लिए कटरीना वर्कआउट के साथ-साथ घर में डांस भी करती है. उनका मानना है कि डांसिंग से बॉडी की मसल्स की अच्छी एक्सरसाइज होती है. कटरीना फिट रहने के लिए भरपूर पानी पीतीं हैं और ज्यादा से ज्यादा फ्रूट्स का सेवन करती हैं. उनका मानना है कि बॉडी को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत होती है. कटरीना स्लिम रहने के लिए स्वीमिंग भी करती हैं. उन्हें वॉटर गेम्स बेहद पसंद हैं. इस बारे में उनका मानना है कि स्वीमिंग से वजन नहीं बढ़ता.

अन्य समाचार