लॉकडाउन: घर पर अपने आप को कैसे फिट रख रही हैं हिना खान?

देश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है जिसके चलते 21 दिनों के लिए पूरे इंडिया को लॉकडाउन कर दिया गया है।

बता दें मुंबई में और पहले से ही लॉकडाउन कर दिया गया था, जिससे सिनेमाघर, मॉल, गार्डन, स्कूल, कॉलेज, जिम, पूल और यहां तक की सभी फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है। जिसकी वजह से टेलीविजन और बॉलीवुड स्टार्स काफी दिनों से अपने घरों में बंद पड़े हैं।
जैसे कि हम जानते हैं कि सभी एक्टर्स के लिए उनकी बॉडी की फिटनेस ही सबसे इंपॉर्टेंट होती है। जिम, फिटनेस और डांस क्लास के बंद होने के बावजूद भी सभी अपने फिटनेस का बखुबी ख्याल रख रहे हैं।
ऐसे समय में स्टार्स अपने घरों पर ही योगा कर बॉडी को फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं। टेलीविजन की फेमस बहू अक्षरा यानि कि हिना खान भी कुछ ऐसे ही अपनी बॉडी का ध्यान रख रही है।
बता दें, आपकी फेवरेट एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी दिनचर्या शेयर कर रही है। कभी वो अपनी ड्राइंग शेयर करती है तो कभी पोछा लगाते हुए अपना वीडियो शेयर करती हैं, तो कभी कोई चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए वीडियो शेयर कर रही है।
अभी हाल ही में हिना ने अपने वर्कआउट की कुछ फोटोज शेयर की है। जिसे देखकर यकीनन आप मोटिवेट हो जाएंगे। हिना ने अपने वर्कआउट की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "Wake up beauty, it's time to beast. #WorkOutWithHinaKhan #WorkOutInStyle."
हिना से अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक स्टोरी भी शेयर की है, जिसमें वो पायदान धुलते हुए नजर आ रही है। जिसको धुलते समय वो रो भी रही हैं।
हिना फैंस को एंटरटेन करने के लिए काफी चीजें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। वो अपने फैंस को एंटरटेन भी करती है, मोटिवेट भी करती है और कइयों को इंस्पायर भी करती है, तभी तो इंस्टाग्राम पर उनके 7.4 मिलियन फॉलोवर्स है, जो उन्हें इतना प्यार करते है।

अन्य समाचार