कनिका कपूर ने पांचवीं बार कोरोना के साथ सकारात्मक परीक्षण किया




बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं जो वर्तमान में कोरोना से बचने के लिए अपने घरों में कैद हैं। गायिका कनिका कपूर को कोरोनोवायरस का पता चला। वह कोरोनावायरस संक्रमण से निपट रही है और कोरोना के साथ पांचवीं बार सकारात्मक जांच की गई है।
वास्तव में, हर 48 घंटे में, कोरोना संक्रमित रोगियों का नमूना परीक्षण किया जाता है और ऐसा कनिका के साथ भी हो रहा है, लेकिन वह बार-बार सकारात्मक पाई जा रही है। कनिका वर्तमान में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में भर्ती हैं। रिपोर्ट के अनुसार, संस्थान के निदेशक प्रोफेसर आर.के. धीमान ने कहा, 'पांचवीं बार कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किए जाने के बाद भी, गायक की हालत स्थिर है और फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है।' कनिका ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम के जरिए कोविद के 19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।
कनिका पर जानकारी छिपाने का भी आरोप लगाया गया था, क्योंकि जिस समय उसे संगरोध में होना चाहिए था, वह मुंबई और लखनऊ में पार्टी कर रही थी। कनिका से मिलने वाले सभी लोग आत्म-अलगाव में चले गए थे और सबसे बड़ी खुशी की बात यह है कि उन सभी की जांच रिपोर्ट नकारात्मक आई है। कनिका अभी भी अस्पताल में है।

अन्य समाचार