लॉकडाउन के दौरान फिट रहने के साथ ही मलाइका रख रहीं अपनी त्वचा का ख्याल, इस तरह से करती हैं देखभाल

पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में सेलिब्रेटीज भी अपने घरों में कैद हैं। इसके बावजूद वो फैंस को एंटरटेन करने के साथ ही जागरुक करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इस काम में हमेशा ग्लैमरस अवतार में दिखने वाली मलाइका अरोड़ा भी पीछे नहीं है। घर पर ही योगा करने के सलाह देने के साथ ही वो अपने फैंस के लिए दिनभर के रुटीन के बारे में भी बता रही हैं। पिछले दिनों गॉर्जियस मलाइका ने अपने रसोई का वीडिया इंस्टाग्राम पर डाला था। जिसमें वो खाना बनाते हुए नजर आ रही हैं। अबकी बार मलाइका ने बताया है कि आइसोलेशन के बीच अपनी त्वचा का कैसे ख्याल रखा जाए। तो चलिए जानें कि कैसे मलाइका खुद अपनी त्वचा को दमकता हुआ रखती हैं।

मलाइका केवल ग्लैमरस कपड़ों और हैवी मेकअप में ही नहीं नजर आती। वो कई बार बिना मेकअप के भी स्पॉट हो चुकी हैं। जिसमें उनकी ग्लोइंग स्किन साफ बताती है कि वो नेचुरल ब्यूटी हैं और उनके हमेशा फिट रहने का असर चेहरे पर भी साफ दिखता है। मलाइका प्राकृतिक चीजों को चेहरे की चमक बढ़ाने के लिए जिम्मेदार मानती हैं।
मलाइका ने अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो ऐलोवेरा जेल लगाए नजर आ रहीं थीं। ऐलोवेरा जेल त्वचा के लिए किसी वरदान से कम नहीं है। इसको लगाने से चेहरे को बहुत सारे फायदे होते हैं। तो चलिए जानें कि ऐलोवेरा जेल कैसे त्वचा को दमकता हुआ बनाता है।
@malaikaaroraofficial swears by aloe vera gel for her skin. This magic plant can do wonders to your skin. It hydrates, heals and repairs! Need we say more? . . . . . . . . . . . . . . . . #malaikaarora #malaikaaroraofficial #malaikaarorakhan #malaikasquad #malaikaarorakhanfans #malaika #aloevera #aloeveraskincare #aloe #aloeveraskincare #skincare #skin #beauty #skincareroutine #love #instagood #instadaily #instaskin
A post shared by ETimes Lifestyle (@etimeslifestyle) on Mar 21, 2020 at 12:48am PDT

ऐलोवेरा जेल का एंटी इंफ्लेमेट्री गुण दानों और मुंहासों को कम करने का काम करता है। इसके साथ ही ये ऑइल को कंट्रोल करने में भी माहिर है। साथ ही चेहरे के मॉइश्चर को भी बचाता है। ऐलोवेरा जेल टैनिंग को भी कम करने का काम करता है। इन्हीं गुणों की वजह से मलाइका भी ऐलोवेरा जेल की मुरीद हैं।

अन्य समाचार