लॉकडाउन में तनाव न पालें! मौनी रॉय से लेकर मलाइका अरोड़ा की ये ड्रेसेज देख दिल हो जाएगा खुश

पूरी दुनिया में कोरोना का कहर फैला है। भारत में भी इससे बचाव के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन है। लोग घरों में रहते हुए बोर भी हो रहें है और हर दिन आ रहे नए मरीजों की खबर से डर में भी हैं। इन सबके बीच हम लेकर आए हैं इस सप्ताह इंस्टाग्राम पर शेयर बॉलीवुड से लेकर टीवी के कुछ अदाकाराओं की तस्वीरें। जिनमें उनकी ड्रेस और स्टाइल सबको पसंद आएंगे। तो चलिए देखें मौनी रॉय से लेकर मलाइका अरोड़ा ने किन कपड़ों में तस्वीरें शेयर की हैं।

मौनी रॉय लॉकडाउन के बीच घर पर ही समय बिता रही हैं। परिवार के साथ वो अक्सर ही इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर करती हैं। जिसमें कहीं बगीचे से टमाटर तोड़ते तो कभी पिज्जा बनाते दिख रही हैं। इसी में मौनी रॉय ने नीले रंग की ड्रेस में बड़ी ही खूबसूरत फोटो शेयर की है। गर्मियों के लिहाज से ये ड्रेस बिल्कुल परफेक्ट है। कॉटन की मैक्सी ड्रेस जिसमें हॉल्टर नेक पहने मौनी अपना परफेक्ट फिगर दिखाते नजर आ रही हैं।
Spring sneak?
A post shared by mon (@imouniroy) on Mar 26, 2020 at 12:06am PDT

वहीं मलाइका की खूबसूरत तस्वीर उनकी स्टाइलिश्ट ने शेयर की है। सोनी टीवी के रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में मलाइका जज बनी हैं। जिसमें वो ग्रे सिल्वर फेदर वाली ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहने नजर आईं थी। मलाइका की ये ड्रेस बेहद खूबसूत है और इसे पहन मलाइका बला की खूबसूरत भी नजर आ रही हैं। बेरी लिप्स और रेड नेलपॉलिश के साथ स्ट्रेट बालों में मलाइका कहर ढाती दिख रही हैं।
वहीं टीवी स्टार करिश्मा तन्ना ने अपनी पुरानी तस्वीर फैंस के लिए शेयर की है। जिसमें उन्होंने बर्गंडी कलर की ड्रेस लैस ड्रेस पहन रखी है। ये तस्वीर मैगजीन फोटोशूट की है। जिसमें वो क्लासिक मिली अरोड़ा की ड्रेस में तैयार हैं।
#throwback . Shoot for @fablookmagazine Styled by @milliarora7777 Wearing @mani.akarshan.official Jewels @muchmore_art_jewellery Mua @harryrajput64 Hair by @shefali_hairstylist.81 Shot by @ipshita.db Location @sincityindia PR Managed by @akshat_gutgutia
A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on Mar 26, 2020 at 11:51pm PDT

अनन्या पांडे ने काले रंग की शार्ट ड्रेस में सेल्फी लेते हुए तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वो बेहद क्यूट नजर आ रही हैं।
all dressed up to go out and sit in my living room ? #QuarantineMood #SelfIsolation #StayHome #StaySafe ?
A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday) on Mar 23, 2020 at 3:35am PDT

वहीं हिना खान भी अपने फैंस के लिए अक्सर ही तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन के बीच अपनी स्केचिंग की स्किल वो दिखाती नजर आ रही हैं। पिछले हफ्ते हिना ने पीले रंग की स्ट्राइप वाली बॉ़डी हगिंग ड्रेस कैरी की थी। जिसमें उनकी तस्वीर बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।

अन्य समाचार