Corona Fund: रतन टाटा ने दान किए 1500 करोड़ रु, कहा- हम देश के साथ खड़े हैं

भारत समेत पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है। कोरोना की जंग के लिए अब तक कई बिजनेस व बॉलीवुड सेलिब्रेट अपना योगदान दे चुके हैं। वहीं बिजनेसमैन रतन टाटा जी ने भी कोरोना की लड़ाई में अपनी हिस्सेदारी देते हुए प्रधानमंत्री राहत कोष में 500 करोड़ दान दिए थे।


मगर, देश के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा कोरोना से लड़ने के लिए 1000 करोड़ रुपए की राशी ओर देने का ऐलान किया है। रतन टाटा ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी था कि वो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में टाटा ट्रस्ट की तरफ से 500 करोड़ रुपए देंगें। वहीं अब टाटा संस की ओर से इस महामारी से निपटने के लिए 1000 करोड़ रुपए दान देने की बात कही जा रही है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'कोरोना वायरस संकट सबसे कठिन चुनौतियों में से एक है. टाटा समूह की कंपनियां हमेशा ऐसे समय में देश की जरूरत के साथ खड़ी हुई हैं। इस समय देश को हमारी ज्यादा जरूरत है।'COVID 19 से हो रही परेशानियों को कम करने के लिए उन्होंने जो योगदान दिया है, वो वाकई काबिले तारीफ है।

गौरतलब है कि भारत में कोरोना के अब तक 1037 मामले सामने आ चुके हैं वहीं 25 लोगों की इससे मौत हो चुकी है। दुनियाभर के आंकड़ों की बात करें तो जहां लाखों लोग इस बीमारी से जूझ रहे हैं वहीं करीब 8000 से ज्यादा लोग इसकी वजह से अपनी जान गवां बैठे हैं।

अन्य समाचार