Chumma Song Out: भोजपुरी स्टार पवन सिंह का चुम्मा गाना, राजकुमार राव संग उड़ा दिया गर्दा

05 Oct, 2024 10:47 PM | Saroj Kumar 80

भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह गदर बचाते ही रहते हैं और अब वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी गर्दा उड़ा रहें हैं। कुछ समय पहले उनका गाना "आई नई" रिलीज हुआ था, जो उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म "स्त्री 2" के लिए गाया था, पवन सिंह का ये गाना अभी तक धमाल मचाए हुए है और अब फिर उनका एक नया धांसू गाना "चुम्मा" रिलीज हो गया है, जो आते ही बवाल मचा दिया है।


पवन सिंह ने बॉलीवुड में उड़ाया गर्दा (Pawan Singh Ka Naya Gana)


गाने का लिंक -                     https://youtu.be/9rKEebGi6Iosi=Mp4l56UJAJdB1l4U



पवन सिंह अब सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी धमाल मचा रहें हैं, जहां अभी तक "आई नई" गाने का क्रेज दर्शकों के सिर से उतरा नहीं है, वहीं अब पवन सिंह का एक और बॉलीवुड गाना "चुम्मा" रिलीज कर दिया गया है। "चुम्मा" गाने में पवन सिंह की दमदार आवाज ने दर्शकों के बीच धमाका ही कर दिया है। पवन सिंह ने एक बार फिर इस गाने के जरिए धमाल मचा दिया है।



https://youtu.be/9rKEebGi6Io


छा गए राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी (Rajkumar Rao And Tripti Dimri Dance Video)


अपकमिंग फिल्म "विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो" के "चुम्मा" गाने का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब जब गाना रिलीज हो गया है तो दर्शकों की उत्सुकता देखते बन रही है। पवन सिंह की आवाज ने जादू किया ही है, वहीं राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के धमाकेदार डांस ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है। राजकुमार राव की एनर्जी देखते बन रही है, वहीं तृप्ति डिमरी ने अपनी हॉटनेस से तहलका मचा दिया है। गाना रिलीज होते ही दर्शकों की नजरों में आ चुका है, जिस तरह का रिस्पॉन्स गाने को मिल रहा है, उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में यह गाना सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेंड करेगा।


कॉमेडी ड्रामा फिल्म "विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो" के रिलीज होने का दर्शक इंतजार कर रहें हैं, ये फिल्म इस शुक्रवार यानी कि 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अन्य समाचार