Free Fire में 17 अक्टूबर 2021 का रिडीम कोड

इस आर्टिकल में हम Free Fire खिलाड़ियों को 17 अक्टूबर 2021 के रिडीम कोड्स के बारे में जानकारी बताने वाले हैं। इन कोड्स का इस्तेमाल करके प्लेयर्स एक्सपेंसिव रिवॉर्ड्स को मुफ्त में प्राप्त कर सकता है। नीचे दी गई जानकारी को फॉलो करें।

Garena Free Fire में खिलाड़ियों के लिए इन-गेम सौन्दर्य और अद्भुद चीज़ें मौजूद है। इन सभी रिवॉर्ड्स को प्राप्त करने के लिए डायमंड्स करेंसी की आवश्यकता होती है। गरेना खिलाड़ियों को मुफ्त में डायमंड्स प्रदान नहीं करता है। इन्हें खरीदने के लिए अपने जेब से पैसे खर्च करने पड़ते हैं।
ज्यादातर प्लेयर्स डायमंड्स का टॉप-अप नहीं कर सकते हैं। इसलिए, गरेना फ्री फायर उन खिलाड़ियों के लिए रिडीम कोड जारी करता है। इन कोड्स का इस्तेमाल करके प्लेयर्स मुफ्त में ढेर सारे इनाम और आइटम प्राप्त कर सकते हैं। नीचे कंटेंट में आज का रिडीम कोड्स मौजूद है। - Free Fire में टोकन को एक्सचेंज करके मुफ्त ऑउटफिट और आइटम कैसे प्राप्त करें?
Free Fire में 17 अक्टूबर 2021 का रिडीम कोड
Garena Free Fire के डेवेल्पर्स ने रविवार 17 अक्टूबर 2021 के लिए रिडीम कोड्स लॉन्च किये हैं। इन कोड्स का इस्तेमाल करके खिलाड़ियों को काफी महंगे इनाम प्राप्त होते हैं। जैसे ऑउटफिट, बंडल, एलीट पास, इमोट्स, गन स्किन, डायमंड्स वाउचर, क्रेट और कस्टम आदि। ये सभी इन-गेम रिवॉर्ड्स को खरीदने के लिए काफी डायमंड्स खर्च करने पड़ते हैं। इसलिए, जो प्लेयर्स डायमंड्स नहीं खरीद सकते हैं। उन खिलाड़ियों के लिए फ्री फायर की तरफ से आज के रिडीम कोड रिलीज किये हैं जिन्हें नीचे देख सकते हैं।
17 अक्टूबर 2021 का रिडीम कोड
Free Fire में रिडीम कोड का कैसे उपयोग करें?
#1 - अपने गेमिंग डिवाइस में Reward Redemption की ऑफिसियल वेबसाइट को खोलना पड़ेगा। डायरेक्ट जाने के लिए यहां टच करें।
#2 - स्क्रीन पर लॉगिन करने के लिए ऑप्शन दिख जाएंगे।
#3 - किसी एक ऑप्शन का चयन करके लॉगिन करें। उसके बाद टेक्स्ट बॉक्स में ऊपर मौजदू रिडीम कोड को टाइप करें।
#4 - रिडीम कोड में उपलब्ध रिवॉर्ड स्क्रीन पर दिख जाएगा। कन्फर्म बटन पर । ये इनाम प्लेयर्स को ईमेल के अनुसार मिल जाएगा। -

अन्य समाचार