Free Fire की प्रीमियम करेंसी को खरीदने का सबसे बेहतरीन तरीका

इस आर्टिकल में हम Garena Free Fire की प्रीमियम करेंसी को खरीदने के लिए सबसे बेहतरीन तरीका बताने वाले हैं। खिलाड़ियों को इसका उपयोग करना चाहिए क्योंकि, यह डायमंड्स का टॉप-अप करने के लिए बेहद सारे ऑप्शन प्रदान करता है।

इस बैटल रॉयल गेम को 23 अगस्त 2021 को गरेना नाम की विख्यात कंपनी द्वारा गूगल प्ले स्टोर पर पब्लिश किया था। Garena Free Fire में खिलाड़ियों के लिए सौन्दर्य और अद्भुद चीज़ें उपलब्ध है। फ्री फायर की प्रीमियम करेंसी डायमंड्स है जिसे खरीदने के लिए दुनिया में बेहद सारे विकल्प दिए गए हैं। ये गेम की काफी महंगी करेंसी है जिसका इस्तेमाल प्रत्येक आइटम और इनाम को परचेस करने के लिए किया जाता है।
नए प्लेयर्स पूरी तरह से फ्री फायर बैटल रॉयल गेम का लुप्त उठाना चाहते हैं। उन्हें डायमंड्स के बारे में कोई जानकारी पता नहीं है। इसलिए, नीचे प्रीमियन करेंसी को खरीदने का सबसे बेहतरीन तरीका लेकर आए है। जिसका उपयोग करके अपने पसंदीदा टॉप-अप का चयन करके परचेस कर सकते हैं। - Free Fire में Diwali टॉप-अप इवेंट से मुफ्त में इमोट और गन स्किन कैसे प्राप्त करें?
Free Fire की प्रीमियम करेंसी को खरीदने का सबसे बेहतरीन तरीका
Codashop दुनिया की सबसे प्रसिद्व वेबसाइट है। इस वेबसाइट का इस्तेमाल खिलाड़ियों के लिए डायमंड्स का टॉप-अप करने के लिए किया जाता है। इस जीपीटी वेबसाइट का उपयगो करना काफी आसान है। क्योंकि, इस पर खिलाड़ियों को कोई अकाउंट बनाने की आवश्यकता नहीं है। डायरेक्ट Free Fire की Player ID डालकर अपने पसंदीदा टॉप-अप को भारतीय करेंसी से खरीद सकते हैं। नीचे मौजदू पॉइंट को फॉलो करके डायमंड्स का टॉप-अप करें।
पॉइंट 1: खिलाड़ियों को अपने गेमिंग डिवाइस में Codashop की ऑफिसियल वेबसाइट खोलना पड़ेगी।
Codashop: ऑफिसियल वेबसाइट पर जाने के लिए यहां टच करें।
पॉइंट 2: स्क्रीन पर Garena Free Fire गेम पर ।
पॉइंट 3: स्क्रीन पर टेक्स्ट बॉक्स खुल जाएगा। उसमें खिलाड़ियों को Player ID डालना पड़ेगी।
पॉइंट 4: नीचे बेहद सारे डायमंड्स का टॉप-अप विकल्प खुल जाएंगे।
पॉइंट 5: अपनी पसंद से किसी भी एक टॉप-अप का चयन करके भारतीय तरीके से भुगतान करें। ये डायमंड्स डायरेक्ट अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएंगे। - Free Fire में सबसे अद्भुद M1887 Golden Glare गन स्किन कैसे हासिल करें?

अन्य समाचार